टेस्ट से पहले कोहली के साथ धोखा, टीम के इस खिलाड़ी ने की साउथ अफ्रीका की 'मदद'

टेस्ट से पहले कोहली के साथ धोखा, टीम के इस खिलाड़ी ने की साउथ अफ्रीका की 'मदद'
पुणे. साउथ अफ्रीका (South Africa) के लिए भारत दौरा अभी तक कुछ खास नहीं रहा. पहले टी20 सीरीज ड्रॉ रही तो अब टेस्ट सीरीज का आगाज भी हार के साथ हुआ. साउथ अफ्रीका के सामने सिर्फ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , मयंक अग्रवाल और आर अश्विन जैसे गेंदबाजों की ही चुनौती नहीं है, बल्कि विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनके लिए बड़ी समस्या बने हुए हैं. भले ही भारतीय कप्तान कोहली रोहित और मयंक  की तुलना में अभी तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए हो, लेकिन वह लय में हैं और अगर उनका बल्ला चल गया तो फिर साउथ अफ्रीकन गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना मुश्किल हो जाएगा. गुरुवार से शुरू हो रहे  टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया(Team India) के एक खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीकन गेंदबाजों का काम थोड़ा आसान कर दिया. बुधवार को नेट्स सेशन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की कमी सबके सामने उजागर हो गई.

पहले टेस्ट में भी लेफ्ट ऑर्म स्पिनर के शिकार बने थे कोहली

नेट्स सेशन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद का सामना तक नहीं कर पाए. जो लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं. जडेजा की गेंद पर  वह बोल्ड हो गए. भारतीय कप्तान इस लेफ्ट आर्म स्पिनर के खिलाफ संघर्ष करते दिखे. पहले टेस्ट मैच में भी सेनुरन मुथुस्वामी ने उन्हें अपना शिकार बनाया था, जो लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं और कोहली दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी इस कमी  को सुधारना चाहते हैं. लेकिन नेट्स पर वह इसमें कितना सुधार कर पाए, यह तो दूसरे टेस्ट मैच में ही देखने को मिलेगा. पहले टेस्ट मैच में उन्हाेंने 20 और नाबाद 31 रन की पारी खेली थी.

बचपन में गुजर गए पिता, मां ने अकेले पाला, घर में खेले, ये है बुमराह की कहानीडु प्लेसी ने दिया टीम में बदलाव का इशारा, कहा हर हाल में चाहिए 20 विकेट

(Disclaimer: This article is not written By 24Trends, Above article copied from News 18.)